अयोध्या. हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने बड़ी बेरहमी से अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और उसकी लाश को ठिकाने भी लगा दिया. हालांकि, पुलिस को किसी ने उसके लापता होने की जानकारी भी नहीं दी. लेकिन लड़की के ‘भूत’ ने अपनी हत्या के राज से पर्दा उठाया. अब ये घटना सुनकर सभी हैरान हैं.

इसे भी पढ़ें- ‘मुझे लगता है स्मृति जी का…’ पूर्व केंद्रीय मंत्री Smriti Irani को लेकर ये क्या कह गई कवयित्री नेहा सिंह राठौर

बता दें कि गोसाईगंज रेलवे स्टेशन परिसर में पुराना खंडहर डाक बंगले में अंबेडकर नगर की रहने वाली युवती की सड़ी-गली लाश बरामद हुई. जिसके शव की पहचान मां ने की. मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि उनके पास एक युवक का फोन आया था. उसने कहा, आपकी बेटी की लाश रेलवे स्टेशन के पास पड़ी है. उसने ये भी बताया कि आपकी बेटी सपने में आकर डरा रही है. इसलिए अब उसे पछतावा हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- सावधान…’मंकी पॉक्स मचाएगा तबाही!’ WHO की चेतावनी, अलर्ट मोड पर का स्वास्थ्य अमला, हेल्‍पलाइन नंबर जारी

जिसके बाद पुलिस ने लड़की के हत्या के मामले में उसके प्रेमी और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया. उसने पुलिस की पूछताछ में हत्या की बात कबूल करते हुए चौकाने वाले खुलासे भी किए. आरोपी प्रेमी ने बताया कि वो और प्रेमिका दोनों एक साथ मुंबई गए थे. बाद में लड़की किसी और लड़के से बात करने लगी, जो उसे पसंद नहीं आ रहा था. इसी गुस्से में दोनों का झगड़ा होता था. जिसके बाद उसने पहले पत्थर से उसे सिर कुचल दिया और शव को कैमिकल डालकर जला दिया, ताकि वह पकड़ा न जाए.