गुरुग्राम की किशोरी से हरिद्वार में दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. भतीजी ने अपनी सगी चाची पर दो दोस्तों से दुष्कर्म कराए जाने का आरोप लगाया. 15 साल क़ी लड़की ने पालम थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई कि वह पिछले वर्ष अपने चाचा के यहां रहने आई थी. उसी दौरान उसकी चाची रागिनी उपाध्याय ने अपने बेटे के नाम से पूजा कराने की बात कहते हुए उससे हरिद्वार चलने की बात कही.

किशोरी अपनी चाची के साथ हरिद्वार आई. आरोप लगाया कि वह लोग 9 सितंबर को बस में सवार होने के दौरान राम किशोर नाम का व्यक्ति बस में मिला. हरिद्वार पहुंचने पर वह लोग होटल अलका में दो कमरे लेकर ठहरे. पीड़ित किशोरी ने बताया कि होटल में उसकी चाची रागिनी उपाध्याय का परिचित नीरज नाम का युवक पहले से ही मौजूद था.

ये भी पढ़ें: 8 साल के मूकबधिर बच्चे के साथ किया गया कुकर्म, बेहोशी की हालत में घर पहुंचा मासूम, फिर…

आरोप है कि होटल में ही देर रात उल्टी होने पर उसे दवा दी गई, जिसके खाते ही वह बेहोश हो गई. होश में आने पर उसने देखा कि नीरज उसके बगल में लेटा हुआ है और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त हैं. नीरज ने उसके साथ रेप किया था. इसके बाद फिर से वह दवा के नशे में सो गई. तब रामकिशोर ने उसे हवस का शिकार बनाया.

आरोपियों ने किशोरी से रेप का वीडियो भी बनाया और अब ब्लैकमेल करके उसको मिलने बुला रहे हैं. इसी ब्लैकमेलिंग से डरकर कई बार रामकिशोर के पास जा चुकी है. पुलिस ने पॉक्सो समेत कई संगीन धाराओं में FIR कर ली है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: ‘भूत’ ने खोला मौत का राजः प्रेमी ने बेरहमी से प्रेमिका की ली जान, फिर ऐसा क्या हुआ कि कातिल ने खुद गुनाह किया कुबूल…