मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश समेत पूरे देश में बच्चियों से दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप की वारदात के बाद आए दिन लड़कियों के यौन शोषण के मामले थाने में आ रहे हैं। ऐसी ही एक वारदात टीकमगढ़ में हुई है, जहां विशेष समुदाय के दो युवकों ने 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। आरोपी उसे खेत में ले गए, जहां बारी-बारी उसके साथ दरिंदगी की।

हेड कॉन्स्टेबल की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार कार का हुआ एक्सीडेंट

दरअसल, पूरा मामला खरगापुर थाने की पचेर चौकी का है। जहां आजादी वाले दिन (15 अगस्त) को 8वीं कक्षा में रहने वाली दलित बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता ने बताया कि “शाम 4 बजे मैं अपने खेत पर निदाई का काम कर रही थी। मां घर पर थी और पिता मजदूरी करने दिल्ली गए थे। तभी मेरे गांव के सलीम और लालू ने अपनी खेत की मेड पर खड़े होकर मुझे बुलाया। जैसे ही मैं वहां पहुंची, दोनों ने जबरन मुझे जमीन पर पटक दिया और मेरे कपड़े उतार दिए। इसके बाद बारी-बारी से मेरा रेप किया। उन्होंने धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से खत्म कर देंगे।”

जमीन पर तड़पती रही गाय, रॉड से मारता रहा दरिंदा, खेत में घुसने पर बेजुबान को दी दर्दनाक सजा, Video देख खौल उठेगा खून

तबीयत खराब हुई तो परिजनों को दी जानकारी

13 दिन बाद जब बच्ची की तबीयत खराब हुई तो अपनी मां को सारी बात बताई। इसके बाद उसके पिता को फोन कर जानकारी दी गई। 13 दिन बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। एफआईआर के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस गांव में भूतों का डेरा! एक-एक कर सभी ने छोड़ दिया अपना मकान, अब सिर्फ रहते हैं ये 2 लोग, कहा- सब उस खजाने की वजह से…

प्रभारी मंत्री ने कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की कही थी बात

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही प्रभारी मंत्री कृष्णा गौर ने टीकमगढ़ में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि मेरी पूरी कोशिश होगी की जिले में छोटे हो या बड़े, सभी अपराध पर कार्रवाई की जाए। सभी को न्याय मिले। अवैध उत्खनन के मामले भी देखूंगी।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m