सूर्यभान द्विवेदी, अमेठी. यूपी के अमेठी में एक गेमिंग ऐप पर कैश जीतना एक युवक की मौत की वजह बन गया. युवक ने आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर लिया. युवक के परिजनों ने कुछ लोगों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- ‘भूत’ ने खोला मौत का राजः प्रेमी ने बेरहमी से प्रेमिका की ली जान, फिर ऐसा क्या हुआ कि कातिल ने खुद गुनाह किया कुबूल…

जिले के मुंश गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सराय खेमा निवासी शांति देवी ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि उसका छोटा बेटा राकेश यादव कुछ दिन पहले गेमिंग ऐप के जरिए 3 लाख 55 हजार रुपए जीता था. खेल में जीते हुए पैसे की खबर गांव के कुछ लोगों को मिली, जिस पर गांव के 4 लोग पैसा हड़पने की नियत से उसके बेटे राकेश के मोबाइल से फर्जी आईडी बनाकर जान से मारने की नियत से परेशान करने लगे. मृतक की मां ने आरोप लगाया कि मेरे बेटे को डरा धमकाकर 56,000 रुपए ले लिए थे.

वहीं इतने पैसे लेने के बाद भी वे लोग और पैसों की मांग करने लगे. जब मृतक के परिजन मामले की शिकायत किए तो उन लोगों ने दबाव बनाकर समझौता कर लिया. सुलह के बाद भी बेटे से पैसा मांगने लगे. इसी बात से परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- ‘टोपी लाल, कारनामे काले’ पर सियासी कलहः ‘अच्छा बुरा कोई रंग नहीं, नजरिया होता है’, CM योगी पर अखिलेश यादव का पलटवार

पूरे मामले सी ओ गौरीगंज अखिलेश वर्मा ने बताया कि मामले में परिजन की तहरीर पर मुंशी गंज थाने में मुदकमा दर्ज किया गया है. शव का पीएम करवा कर मामले की जांच की जा रही है.