शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल स्थित कांग्रेस दफ्तर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रेस्टोरेंट में रखे सिलेंडर में आग लग गई। वहां मौजूद लोगों में दहशत फैल गई। दमकल की टीम को सूचना दी गई, लेकिन वहां मौजूद कर्मचारियों ने बड़ी अनहोनी होने से पहले ही काबू पा लिया। 

‘मुझे खेत में बुलाया… जमीन पर पटका और बारी-बारी रेप किया’, नाबालिग दलित को युवकों ने बनाया हवस का शिकार, विशेष समुदाय के आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, आज यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन है। इस वजह से कार्यालय में ही कार्यकर्ताओं के लिए खाने की व्यवस्था की गई थी। मजदूर पूडियां तल रहे थे, तभी वहां रखे 1 सिलेंडर में भयानक आग लग गई। कर्मचारियों में हडकंप मच गया। आनन फानन में फायर ब्रिगेड की भी सूचना दे दी गई। अंदर मौजूद महिलाएं भी बाहर निकल गई। लोगों ने बड़ी बहादुरी से बोरे की मदद से आग बुझा दी।

लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंजः मार्शल आर्ट्स वाले वीडियो को लेकर X पर किया पोस्ट, लिखा- हमें आगे प्रचार का मार्गदर्शन भी मिलेगा

कुछ देर में फायर ब्रिगेड की टीम भी कांग्रेस दफ्तर पहुंच गई। हालांकि आग बुझने की जानकारी मिलते ही गाड़ी वापस लौट गई। गनीमत रही कि यह रही कि हादसे के दौरान वहां 4 सिलेंडर रखे थे, लेकिन कोई इसकी जद में नहीं आया। वरना अगर इसमें ब्लास्ट हो जाता तो बड़ी अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m