राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिल्ली दौरे पर हैं। आज उन्होंने अपने प्रवास के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई। दिग्गजों की मुलाकात के बाद निगम मंडलों में नियुक्तियों पर चर्चा की अटकलें तेज हो गई है। सीएम डॉ. मोहन यादव ने केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद सरकार के कामकाज की जानकारी दी। इसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी।

लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंजः मार्शल आर्ट्स वाले वीडियो को लेकर X पर किया पोस्ट, लिखा- हमें आगे प्रचार का मार्गदर्शन भी मिलेगा

छात्रवृत्ति से दिल्ली  SC/ST छात्रों ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से मध्यप्रदेश सरकार की अनुसूचित जाति व जनजाति छात्रवृत्ति पर दिल्ली में रह कर अध्ययन कर रहे छात्रों ने मध्यप्रदेश भवन, नई दिल्ली में भेंट की। इस दौरान उन्होंने सीएम और सरकार की योजना का आभार प्रकट किया। मुख्यमंत्री ने कहा, आप जीवन के सफलता के शिखर प्राप्त करें, हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

झारखंड के मुख्यमंत्री तो जासूस निकले ! केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह बोले- जेएमएम तो अब जासूसी मोर्चा हो गया, पूरा झारखंड तबाह और बर्बाद है

बता दें कि कुछ समय से सुगबुगाहट है कि निगम मंडलों में जल्द ही नियुक्ति की जाएगी। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इसे लेकर खाका तैयार कर लिया है। बताया जा रहा है कि निगम मंडलों में संघ और विपक्षी दलों से आए नेताओं को तवज्जों मिलेगी। वहीं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भी एडजस्ट किया जाएगा। सीएम कभी भी सूची जारी कर सकते हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m