वाराणसी. जिला न्यायालय में पेशी पर आया एक कैदी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया है. कोर्ट के गेट पर एक सिपाही ने पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन धक्का देकर फरार हो गया. उसके बाद सिपाही ने दौड़कर उसका पीछा किया, लेकिन चोर चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया.

इसे भी पढ़ें- जानवर को भी नहीं छोड़ाः हवस की भूख मिटाने युवक ने बकरी से की हैवानियत, कर दिया लहूलुहान, फिर…

बता दें कि बीते दिन बड़ागांव के रहने वाले महफूज अहमद रामनगर के रहने वाले अम्बरीश कुमार सिंह के घर में घुसकर मोबाइल और सोने की चैन समेत कैश लेकर फरार हो गया था. जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के बाद सिपाही सुधाकर सिंह उसे पेशी पर लेकर वाराणसी कोर्ट आया था.

इसे भी पढ़ें- ‘भूत’ ने खोला मौत का राजः प्रेमी ने बेरहमी से प्रेमिका की ली जान, फिर ऐसा क्या हुआ कि कातिल ने खुद गुनाह किया कुबूल…

इसी दौरान वह कोर्ट के गेट पर घुसते ही हथकड़ी खोलकर फरार हो गया. वहीं जब पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो धक्का मारकर भाग गया और भीड़ का फायदा उठाकर छिप गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और CCTV फुटेज खंगाला. लेकिन उसका कुच पता नहीं चला. पूरे जनपद में अलर्ट जारी किया गया है. 15 थानों में चेकिंग और तलाशी अभियान चल रहा है.