आरिफ शेख, श्योपुर। मध्य प्रदेश में महिलाओं से अभद्रता और छेड़छाड़ के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक दिन दहाड़े महिला से अश्लीलता करते हुए देखा जा रहा है। आरोपी ने देखा कि सामने से बच्चा साथ में लिए एक महिला जा रही है। वह धीरे से उसके पास पहुंचा और उसके प्राइवेट पार्ट को हाथ लगाकर भाग गया।

यूथ कांग्रेस का सड़क पर हल्लाबोल: बेरोजगारी और महंगाई को लेकर सीएम हाउस का किया घेराव, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोल, चलाया वाटर कैनन

दरअसल, कथित वीडियो कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक थाने के पीछे की गली में एक महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी। इसी दौरान उसके सामने से एक युवक आ रहा था। गली पूरी तरह सुनसान थी। अचानक बढ़ते हुए नजदीक पहुंचा और प्राइवेट पार्ट को साड़ी के ऊपर से छूकर भाग खड़ा हुआ। पीड़िता ने धक्का दिया, जिसके बाद आरोपी दौड़ कर भाग गया। यह सारी घटना एक घर में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। 

‘और ये मेरा इक्का…’, सरकारी कार्यालय में दोस्तों के साथ ADO ने खेला ताश, किंग और क्वीन का करते रहे इंतजार, Video Viral

हालांकि, अब तक यह मामला पुलिस के पास पहुंचा है या नहीं, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन वायरल वीडियो से यह स्पष्ट है कि प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा करने में पुलिस प्रशासन नाकाम है। देश भर में रेप और हत्याकांड जैसे मामलों के बाद भी सुरक्षा व्यवस्था मुहैया नहीं कराई जा रही है। अब देखना होगा कि जिम्मेदार इस पर क्या कहेंगे और ऐसे आरोपी पर क्या कार्रवाई होगी? क्या उसे ऐसा दंड मिलेगा जिसे महिलाओं की अस्मिता से छेड़छाड़ करने वाले जीवन भर याद रखें? या फिर सिर्फ जुर्माना लेकर छोड़ दिया जाएगा?  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m