बालासोर : तीन दिन से लापता 9 साल की बच्ची गुरुवार शाम को ओडिशा के बालासोर जिले के रेमुना पुलिस सीमा के अंतर्गत बालगोपालपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक खाली पड़े तीन मंजिला इमारत में मृत पाई गई। आशंका है कि हत्या से पहले मृतक के साथ बलात्कार किया गया होगा।

पुलिस ने घटना के सिलसिले में रबी सिंह नामक एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार, मंगलवार की सुबह नुआपाढ़ी पंचायत के एक युवक ने बच्ची को पूरी और करी नाश्ते का लालच देकर अगवा कर लिया था। जब बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके पिता ने शाम को रेमुना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

“परिवार को उसके अपहरण के पीछे रबी का हाथ होने का संदेह था, जो अक्सर उनके घर आता-जाता था। तदनुसार जांच की गई और शव खाली पड़े भवन से बरामद किया गया। एसडीपीओ ने संवाददाताओं को बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि आरोपी ने लड़की को पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला। उन्होंने कहा कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ या नहीं, यह पोस्टमार्टम और अन्य मेडिकल जांच के बाद ही पता चलेगा। उन्होंने आगे कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि शव रात करीब 8 बजे बरामद किया गया। एसपी सागरिका नाथ समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जांच की निगरानी के लिए पहुंचे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H