परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार के लिए चिता पर लेटी मृत महिला के शरीर में अचानक हलचल होने लगी। यह देख लोग हैरत में पड़ गए। इसके बाद मृत महिला को सीपीआर दिया गया। फिर एंबुलेंस से अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, शिक्षा विभाग में पदस्थ राजेंद्र श्रीवास्तव की पत्नी अनिता श्रीवास्तव (56) का टाइफाइड हो गया था। गुरुवार की शाम महिला की तबीयत बिगड़ गई थी। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। इलाज के दौरान महिला का निधन हो गया था।

ये भी पढ़ें: मोमोस का ठेला लगाने को लेकर मुक्केबाजी: महिला ने सरेराह युवक को पीटा, दबंगई का VIDEO वायरल

आज शुक्रवार को अंतिम यात्रा मुक्तिधाम पहुंची थी। जैसे ही चिता पर उसे लिटाया गया। महिला के हाथ पैर में मूवमेंट होने लगा। यह देख परिजन उसे सीपीआर देने लगे। इसके बाद एंबुलेंस की मदद से उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों से फिर से चेक कराया, लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: शेयर मार्केट में पैसा लगाने वाले हो जाएं सतर्क: फर्जी एडवाइजरी कंपनी के जरिए बुनते थे जाल, 4 गिरफ्तार, कई राज्यों में फैला है नेटवर्क

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m