कमल वर्मा, ग्वालियर। क्या कोई मां इतनी बेरहम और कठोर दिल हो सकती है कि अपने जिगर के टुकड़े को बेसहारा छोड़कर चले जाएं। भले ही इसमें आपका जवाब ना में हो। लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक मां डेढ़ साल के मासूम को रेलवे स्टेशन में छोड़कर चली गई। 

ग्वालियर में तेंदुए की दस्तक: दहशत में लोग, चहलकदमी करते कैमरे में हुआ कैद

जब स्टेशन पर मौजूद मुसाफिरों ने बच्चे को रोता देख जानकारी आरपीएफ को दी। जानकारी मिलते ही आरपीएफ के ड्यूटी अफसर मौके पर पहुंचे और बच्चे को चाइल्ड लाइन केयर सेंटर भेजा। मां की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने में जुट गई हैं। 

यात्रियों ने बताई यह बात 

दरअसल ग्वालियर में गुरुवार सुबह RPF को यात्रियों ने सूचना दी की एक डेढ़ साल का बच्चा अकेला हैं और रो रहा है। सूचना मिलते ही ड्यूटी पर तैनात RPF की टीम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 के जनरल टिकट काउंटर पर पहुंची और बच्चे को अपनी निगरानी में लिया।  आसपास बैठे यात्रियों से जब जानकारी ली तो यात्रियों ने बताया की रात में एक महिला बच्चे के साथ दिखी थी। उन्होंने बताया कि बच्चे को महिला ने सुला दिया और फिर किसी से फोन पर देर रात तक बात करती रही और अचानक कहीं गायब हो गई। 

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही पुलिस

फिलहाल RFP थाने की टीम ने महिला एवं बाल विकास विभाग के सहयोग से बच्चे को थाटीपुर स्थित एक चाइल्ड लाइन केयर सेंटर में भेज दिया है। वहीं रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही हैं। ताकि पता चल सकें कि बच्चे को अकेला छोड़कर जाने वाली महिला कौन और कहां से आई थी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m