न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। अनूपपुर जिले में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक नाबालिग युवक चलती बस के पीछे लटक कर खतरनाक स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो जिला मुख्यालय के सामतपुर तिराहे का है।

MP रायसेन में हैजा से पांच मौतः सभी थे उल्टी दस्त से पीड़ित, मृतकों में तीन एक ही परिवार के, स्वास्थ्य विभाग ने लगाया शिविर, गंभीर ग्रामीणों को भेजा अस्पताल

यातायात नियमों के पालन को सुनिश्चित करने के लिए पुलिस द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं, लेकिन इसके बावजूद लोग नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नाबालिग युवक चलती बस के पीछे लटक कर स्टंटबाजी कर रहा है। इसके बाद, वह उसी चलती बस से कूद कर उतरते हुए भी दिखाई दे रहा है। इस खतरनाक स्टंट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ग्वालियर में तेंदुए की दस्तक: दहशत में लोग, चहलकदमी करते कैमरे में हुआ कैद

इस पूरे मामले पर यातायात प्रभारी ज्योति दुबे ने कहा कि नाबालिग लड़के का स्टंट करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को संज्ञान में लेकर बस की जानकारी जुटाई जा रही है, और जैसे ही बस की पहचान हो जाएगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह घटना यातायात नियमों के प्रति लोगों की उदासीनता को दर्शाती है और इस प्रकार के खतरनाक स्टंट न केवल जीवन के लिए जोखिम भरे होते हैं, बल्कि कानून का उल्लंघन भी करते हैं। पुलिस द्वारा इस मामले में कठोर कार्रवाई की उम्मीद की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m