चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के अरविंदो हॉस्पिटल में सुरक्षाकर्मियों और मरीज के परिजन के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।बताया जा रहा है कि आईसीयू वार्ड में भर्ती मरीज से मिलने जा रहे परिजन की सुरक्षा में तैनात गार्ड से कहा सुनी हो गई। इसके बाद अस्पताल में मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ युवक पर टूट पड़ा और लात घूंसों से उसकी बेदम पिटाई कर दी।   

ये कैसी मां! डेढ़ साल के मासूम को स्टेशन पर छोड़ा, रोता रहा बच्चा, फिर…  

थाने में नहीं हुई शिकायत 

अस्पताल में मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि वायरल वीडियो की पड़ताल की जा रही है। 

चिता पर लेटते ही मुर्दे में हुई हलचल, मुक्तिधाम में CPR देने के बाद अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन, और फिर…

मन्नत का ताबीज बांधने जा रहा था युवक 

दरअसल कोलकाता में हुई वारदात के बाद तमाम हॉस्पिटल में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई हैं।  आम व्यक्ति को अस्पताल में विशेष चेकिंग के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। इसी कड़ी में  बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित अरविंदो हॉस्पिटल में गुना जिले का रहने वाले युवक के साथ  आईसीयू वार्ड में जाने को लेकर सुरक्षा कर्मी के साथ कहासुनी हो गई। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों द्वारा युवक के साथ जमकर मारपीट की गई। बताया जा रहा है कि जिस युवक के साथ मारपीट हुई है, वह मरीज से मुलाकात करने के साथ ही मन्नत का ताबीज बांधने जा रहा था।   

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m