राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव ने दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने राजनाथ सिंह को एमपी में रक्षा क्षेत्र में होने वाले निवेश के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने केंद्रीय रक्षामंत्री को बताया कि इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में मध्यप्रदेश में रक्षा के क्षेत्र में निवेश आया है।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव दिल्ली के दौरे पर है। शुक्रवार को उन्होंने केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मुलाकात की है। साथ ही थलसेना के प्रमुख उपेंद्र द्विवेदी से भी भेंट की। आपको बता दें कि उपेंद्र द्विवेदी मध्य प्रदेश के रीवा के निवासी हैं। इसके अलावा सीएम ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अश्विनी वैष्णव से भी सौजन्य मुलाकात की है।

ये भी पढ़ें: CM मोहन ने दिल्ली में अमित शाह से की मुलाकात: जेपी नड्डा से भी हुई भेंट, निगम-मंडलों में नियुक्ति की अटकलें तेज

गौरतलब है कि एमपी के सीएम डॉ यादव दिल्ली प्रवास पर हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री ने केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा से मुलाकात की। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई। सीएम मोहन ने अमित शाह को मध्य प्रदेश सरकार के कामकाज की जानकारी दी। इसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (X) पर पोस्ट की है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मकड़ाई रियासत के राजा अजय शाह का निधन, मंत्री विजय शाह के बड़े भाई थे Ajay Shah

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m