राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव ने दिल्ली में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने उज्जैन और दिल्ली के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन शुरू करने का अनुरोध किया है। साथ ही राज्य में खनिज और उर्वरक की ढुलाई सुगम बनाने के लिए रेलवे सिडिंग्स की शीघ्र स्वीकृति देने का भी अनुरोध किया है।

एमपी के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव दिल्ली प्रवास पर हैं। शुक्रवार को उन्होंने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने उज्जैन और दिल्ली के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन शुरू करने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में राजनाथ सिंह से मिले CM मोहन: MP में रक्षा क्षेत्र में निवेश की दी जानकारी, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और थलसेना प्रमुख उपेंद्र द्विवेदी से भी की मुलाकात

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बताया कि ओवरनाइट वंदे भारत स्लीपर ट्रेन शुरू होने से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से महाकाल की नगरी उज्जैन आने वाले तीर्थयात्रियों को महाकाल दर्शन में सुविधा होगी। इसके अलावा सीएम ने अश्विनी वैष्णव से राज्य में खनिज और उर्वरक की ढुलाई सुगम बनाने के लिए रेलवे सिडिंग्स की शीघ्र स्वीकृति देने का भी अनुरोध किया है। जिस पर केंद्रीय मंत्री ने उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें: CM मोहन ने दिल्ली में अमित शाह से की मुलाकात: जेपी नड्डा से भी हुई भेंट, निगम-मंडलों में नियुक्ति की अटकलें तेज

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m