अयोध्या. गोसाईगंज थाना क्षेत्र से दरिंदगी का मामला समाने आया है. जहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. ब्रेकअप से नाराज प्रेमी से दरिंदा बने दिलीप नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका रही सविता को ऐसी भयावह मौत दी, जिसने भी सुना वहो सिहर गया. आरोप है कि दिलीप ने सविता को डाकबंगले की खंडहर बिल्डिंग में बुलाया था. ब्रेकअप के बाद ये दोनों की पहली मुलाकात थी. सविता भी कॉल पर चली आई. लेकिन वो वापस नहीं लौटी.

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने वहां उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने उसकी लाश को पेट्रोल डालकर फूंक दिया. फिलहाल पुलिस ने दिलीप को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में दिलीप ने लाश को जलाने के बाद अवशेष नष्ट करने में कैमिकल का प्रयोग करना स्वीकार किया है. पुलिस को लाश के अवशेष में सिर्फ हाथ और पैर के टुकड़े ही मिल पाए हैं. बाकी पूरा शरीर जला और गला हुआ मिला.

इसे भी पढ़ें : झोलाछाप के गलत इलाज से जच्चा-बच्चा की मौत, नवजात का शव दुकान से बरामद, आरोपी महिला फरार

जानकारी के मुताबिक युवती घर से 21 अगस्त को निकली थी, लेकिन उसकी गुमशुदगी की कोई भी सूचना कहीं दर्ज नहीं है. पुलिस के घंटों खोजबीन के बाद डाकबंगले के पुराने खंडहर में एक सड़ी लाश मिली. शव का केवल हाथ और पैर ही बचा था. बाकी पेट से सीने तक का हिस्सा बिल्कुल खत्म हो गया था. उसमें कपड़ा भरा था. सिर का भी पता नहीं था. लाश सड़ चुकी थी. फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आशंका जताई जा रही है कि हत्या कहीं और की गई है लेकिन शव को यहां फेंका गया है.