अजयारविंद नामदेव, शहडोल। प्रशासनिक लचर व्यवस्था के चलते मध्य प्रदेश के शहडोल में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद है। आलम ये है कि ये बेखौफ रेत माफिया प्रशासनिक अधिकारियों की हत्या करने में कोई गुरेज नहीं करते। ताजा मामला जिले के अंतिम छोर पर स्थित ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम रसपुर से सामने आया है। जहां भाजपा विधायक के साले पर  रेत माफिया ने हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

महिला का प्राइवेट पार्ट छूकर भागा युवक, बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी पीड़िता, Video Viral

दरअसल शहडोल के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम रसपुर में ब्यौहारी भाजपा विधायक शरद कोल के साले प्रदीप कोल और हीरालाल कोल आ रहे थे। तभी रास्ते में तेज रफ्तार ट्रैक्टर लेकर आ रहे योगेंद्र चतुर्वेदी के साथ बीजेपी विधायक के साले से गाड़ी तेज चलाने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद योगेंद्र चतुर्वेदी ने अपने साथी मुकेश चतुर्वेदी,सत्यम चतुर्वेदी व पवन सिंह के साथ मिलकर विधायक के साले प्रदीप कोल, हीरालाल कोल और उनका साथी पुष्पेंद्र पाठक के साथ लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस हमले विधायक के साले सहित अन्य लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

किशोरी को घर में अकेला पाकर पड़ोसी युवक ने की छेड़छाड़, लड़की चीखी तो दबा दिया गला, फिर बेहोश होते ही…

वहीं इस पूरे मामले में  एडिशनल एसपी अभिषेक दीवान ने कहा कि तेज रफ्तार ट्रैक्टर को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ है। शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है। वहीं घटना की की जांच पड़ताल की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m