अजायरविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है । ताजा मामला शहडोल जिले के अंतिम छोर पर स्थित देवलौंद थाना क्षेत्र के ग्राम सुखाड़ से सामने आया है।  जहां रेत माफिया सरकारी रेत ठेकेदार, निजी वाहनों एवं चेकपोस्ट नाकों पर तोड़फोड़ करते हुए  कर्मचारियों पर हवाई फायर कर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में 5 लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बीजेपी विधायक के साले पर जानलेवा हमला: रेत माफिया ने लाठी-डंडों से पीटा, मामला दर्ज 

इधर हमला करने वाले दो आरोपियों को शहडोल पुलिस ने गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला, तो वहीं पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर 20 से अधिक अन्य लोगों पर भी केस दर्ज कर कार्रवाई की है। 

 दरअसल देवलौंद थाना क्षेत्र के ग्राम सुखाड़ में रेत का ठेका लिए ग्लोबल सहकार कंपनी का चेकपोस्ट नाका बनाया गया है। जहां बीती रात 40 से अधिक रेत माफिया आ धमके और ठेकेदार के निजी वाहनों एवं चेकपोस्ट नाकों पर तोड़फोड़ की। इसके साथ ही हवाई फायर कर ठेकेदार के कर्मचारियों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका मेडिकल कॉलेज शहडोल में उपचार जारी है। 

महिला का प्राइवेट पार्ट छूकर भागा युवक, बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी पीड़िता, Video Viral

वहीं इस पूरे मामले शहडोल एडिशनल एसपी अभिषेक दीवान का कहना है कि कुछ लोगों के द्वारा रेत ठेका कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई है। जिस पर मामला दर्ज के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे कार्रवाई जारी है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m