रायपुर. राजधानी में विधानसभा थाना प्रभारी मुकेश शर्मा को लाइन अटैच किया गया है. यशवंत कुमार सिंह को विधानसभा थाना प्रभारी बनाए गए हैं. यह आदेश रायपुर एसपी संतोष कुमार सिंह ने जारी किया है. इस कार्रवाई को भाजपा कार्यकर्ता संतोष पटेल आत्महत्या मामले से जोड़कर देखा जा रहा है.

बता दें कि राजधानी रायपुर से लगे धरसींवा में बरबंदा रेलवे ट्रैक पर भाजपा कार्यकर्ता संतोष पटेल की सिर कटी लाश मिली थी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम किया और पोस्टमार्टम करवाकर मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसके आधार पर यह आशंका जताई जा रही है कि उसने आत्महत्या की होगी. यह मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है.

बता दें कि संतोष पटेल की आत्महत्या को 14 अगस्त की एक घटना से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें उनके और उनके बेटे समीर पटेल तथा उनके मित्रों व परिजनों के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की थी. समीर पटेल ने इस घटना की शिकायत 17 अगस्त को पुलिस थाना विधानसभा में दर्ज कराई थी. शिकायत में समीर ने बताया कि उस दिन वह अपने दोस्त रोशन चंद्राकर के साथ समोसा खाने के बाद घर के पास बातचीत कर रहा था, तभी मोहल्ले के निवासी जगन और अर्जुन ने पुरानी बात को लेकर उनसे गाली-गलौज करते हुए मारपीट की. जब उसके पिता संतोष पटेल, दादी गंगोत्री पटेल और अन्य परिजन बीच-बचाव करने आए तो उन्हें भी मारा गया, जिससे सभी को गंभीर चोटें आईं थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी की. हालांकि संतोष पटेल की आत्महत्या पर सवाल उठ रहा था कि क्या संतोष पटेल पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं थे.

इसे भी पढ़ें – रेलवे ट्रैक पर भाजपा कार्यकर्ता की सिर कटी लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक