सीएम योगी के लाल टोपी और कारनामे काले वाले बयान पर अब वार-पलटवार का दौर शुरु हो गया है. बयानबाजी का ये दौर आगे बढ़ता जा रहा है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ पर पलटवार किया है. उन्होंने X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि “जो लाल रंग है इसको समझना पड़ेगा, यह लाल रंग क्रांति का है, इमोशंस का है, मेल मिलाप का है”. उन्होंने कहा कि लाल रंग हमारा इमोशन है, हमारे मुख्यमंत्री इमोशन नहीं समझते”.

कन्नौज में अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को जवाब जवाब देते हुए कहा कि आज अस्पतालों की हालत क्या है? जो अस्पताल बनाए गए थे समाजवादी सरकार में वह अस्पताल भी नहीं चला पा रहे हैं. स्कूलों की व्यवस्था ठप हो गई, बच्चों को स्वादिष्ट खाना नहीं मिल पा रहा.”. कन्नौज का क्षेत्र हम लोग के लिए नया नहीं है, राजनीति की जब शुरुआत हुई थी, इस क्षेत्र के लोगों ने समाजवादी पार्टी को आगे बढ़ने का काम हमेशा किया”.

इसे भी पढ़ें : ‘टोपी लाल, पर कारनामे काले हैं’: सपा को लेकर CM योगी का बड़ा बयान, जानिए क्यों कही ये बात…

दरअसल, सीएम योगी ने कहा था कि सपा की पहचान है, नवाब ब्रांड. इनके लोग बेटियों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं. इनकी टोपी लाल है, पर कारनामे काले हैं. उन्होंने आगे कहा था कि लाल इमली जोकि कानपुर की पहचान है, उसक़ो फिर से चालू करने का काम भाजपा करेगी. उन्होंने कहा, कांग्रेस ने जो भ्रष्टाचार किया है, उसी की भेंट लाल इमली चढ़ गई. उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि जिस सपा विधायक क़ो जेल भेजा गया उसने हीं इस सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र में उस दिन दंगा कराया, जिस दिन राष्ट्रपति शहर में थे. इसीलिए इस विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहें हैं.