मथुरा. स्पेशल 26 (Special 26) मूवी तो आपने देखी ही होगी. जिसमें फर्जी आईटी रेड मारकर लोगों के पैसे लूटे जाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला गोविंद नगर के राधा ऑर्चिट से सामने आया है. बस यहां पर आईटी की जगह पर ईडी है. दरअसल, कुछ लोग प्रवर्तन निदेशालय (ED) अधिकारी बनकर व्यापारी के यहां छापेमारी करने पहुंचे. जिसमें गोविंद नगर के राधा ऑर्चिट में ED की फर्जी रेड मारी गई. इतना ही नहीं टीम फर्जी सर्च वारंट भी लेकर पहुंची थी. टीम में 3 ठग ED अफसर और एक ठग दारोगा बनकर पहुंचा था.

जानकारी के मुताबिक श्री कृष्ण की नगरी मथुरा के थाना गोविंद नगर इलाके के पास कॉलोनी राधा ऑर्किड में शुक्रवार की सुबह फर्जी ईडी की टीम एक व्यापारी के घर पहुंची थी. जहां पर उसने जांच करने की बात कही. फर्जी ईडी की टीम में तीन पुरुष और एक महिला शामिल थी. ये दो ऑफिसर बनकर और एक पुलिसकर्मी बनकर पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें : 5 करोड़ दो और गृह मंत्रालय में नौकरी पाओ! फर्जी IAS के झांसे में फंसा शख्स, पोस्ट और ठेका दिलाने के नाम पर लगा दी चपत

फर्जी ईडी की टीम जब व्यापारी के घर पहुंची तो, टीम में शामिल लोग खुद को प्रवर्तन निदेशालय का अधिकारी बता रहे थे. टीम ने व्यापारी को सर्च वारंट दिखाया. हालांकि रये नकली था. सर्च वारंट दिखाने के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. बातचीत के दौरान व्यापारी को शक हुआ. शक होने के बाद उसने घर से बाहर निकलकर मथुरा नगर निगम के मेयर से मदद की गुहार लगाई. जिइसके बाद कॉलोनी में हड़कंप मच गया. शोर को सुनकर सभी लोग इकट्ठा होने लगे. जिसे देखकर ईडी की फर्जी टीम उल्टे पैर भाग गई.