हापुड़. आशिक की चाहत में अपने शौहर को मौत की नींद सुलाने वाली बीवी का पर्दाफाश हो गया है. उसके 5 साल बच्चे ने ही इस काली करतूत से पर्दा उठा दिया. आरोपियों ने इमरान की घर के अंदर ही बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी थी. आरोपी कोई और नहीं बल्कि खुद इमरान की बीवी रुखसाना और उसका आशिक समीर है.

जिस समय दोनों इस वारदात को अंजाम दे रहे थे, उस समय 5 साल का मासूम बेटा जागकर अपनी मां की इस हरकत को देख रहा था. पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की तो उसमे बता दिया कि उस रात मम्मी और पड़ोस वाले समीर अंकल पापा को पीट रहे थे. मम्मी तो पापा के पेट पर बैठी थी. बयान के बाद दोनों कातिल अरेस्ट हुए तो केस खुल गया.

इसे भी पढ़ें : ना सिर का पता, ना शरीर का, बचे तो सिर्फ हाथ-पैर के टुकड़े : ब्रेकअप से नाराज युवक ने प्रेमिका को दी ये खौफनाक सजा

बता दें कि बीते 27 तारीख को हापुड़ के छपरौली के रहने वाले इमरान की लाश बरामद हुई थी. उसकी बीवी रुखसार ने दावा किया था कि इमरान की मौत सीने में तेज दर्द होने के कारण हुई है. हालांकि, उसकी इस कहानी से आसपास के लोगों को शक हुआ था. जिस पर उन्होंने पुलिस से इस मामले में दूसरे एंगल से पड़ताल करने को कहा था. पुलिस ने इसके बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाया था. हालांकि 5 साल के बच्चे ने ही आंखों देखा हाल बयां कर दिया. जिसके बाद मामला सुलझ गया और दोनों लैला मजनू हवालात पहुंच गए. पूरा मामला बाबूगढ़ इलाके का है.