हेमंत शर्मा, इंदौर। पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक उषा ठाकुर ने महू के बरगोड़ा थाने के नए भवन का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की अपील की। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि अपराधियों के हौसले पस्त हों और समाज में सुख-शांति का माहौल बने।

अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने चाहिए- उषा ठाकुर

लोकार्पण कार्यक्रम में विधायक उषा ठाकुर ने कहा, “आज के समय में अपराधों में जो सुधार हुआ है, उसे बनाए रखना जरूरी है। जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने चाहिए। मैं चाहती हूं कि कोई भी नागरिक थाने आने में घबराए नहीं और पुलिस को बेझिझक अपनी समस्याएं बता सके।” उन्होंने यह भी कहा कि केवल नए भवन का निर्माण सुरक्षा की गारंटी नहीं हो सकता, जब तक थाने में बैठे अधिकारी और कर्मचारी न्याय देने के प्रति समर्पित नहीं होंगे। उन्होंने कहा मैं कहना चाहती हूं कि सृजन शक्ति थाने आने में घबराती हैं, दुर्जन शक्ति की निर्भीकता कम हो सृजन शक्ति में सुरक्षा का भाव जागृत हो। वो निर्भीकता के साथ आकर पुलिस को अपनी बात बता सकें।   

Bhopal में IATO का राष्ट्रीय सम्मेलन: CM मोहन ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ, कहा-भोपाल की सड़कों पर दिन में मनुष्य, रात में बाघ घूमते हैं

सुरक्षा और शांति का माहौल बनाना है- उषा ठाकुर

उषा ठाकुर ने कहा हम सबको मिलकर अपने क्षेत्र में अनुशासन, सुरक्षा और शांति का माहौल बनाना है। इस मौके पर उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर का भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने अपने उपस्थिति से इस कार्यक्रम को विशेष बनाया। कार्यक्रम के दौरान ग्रामीण डीआईजी निमिष अग्रवाल ग्रामीण एसपी एडिशनल एसपी सीएसपी मौजूद रहे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m