सैमसंग वर्तमान में अपनी आगामी Galaxy S25 सीरीज पर काम कर रही है, हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फ्लैगशिप लाइनअप की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हाल ही में, Samsung Galaxy S25 Ultra के डिजाइन को लेकर कई लीक सामने आए हैं, जिन्होंने इस स्मार्टफोन के संभावित डिजाइन के बारे में जानकारी दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फोन Apple और Google के अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के मुकाबले काफी पतला और हल्का हो सकता है. उम्मीद है कि सैमसंग अगले साल की शुरुआत में Galaxy S25 और Galaxy S25+ के साथ Galaxy S25 Ultra को भी लॉन्च करेगा. नए स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर होने की संभावना जताई जा रही है.

iPhone 15 Pro मॉडल्स और Samsung Galaxy S24 के टॉप मॉडल्स में टाइटेनियम बॉडी के कारण वजन बढ़ गया था. लेकिन, सैमसंग की आगामी S25 Series के डिजाइन में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है, जिसमें कंपनी फोन की बॉडी को बदलने पर विचार कर सकती है. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

Samsung Galaxy S25 Ultra के लीक फीचर्स:

कैमरा: क्वाड रियर कैमरा सेटअप – 200MP का प्राइमरी कैमरा, 50MP का सेकेंडरी कैमरा, 50MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, और चौथे कैमरे की जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं है.
प्रोसेसर: Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर, A18 चिपसेट
कॉनफिगरेशन: 12GB RAM, 256GB स्टोरेज; 16GB RAM, 512GB स्टोरेज; 16GB RAM, 1TB स्टोरेज, AI फीचर्स
बैटरी: 5000mAh बैटरी, 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट Read More – Indias Best Dancer 4 के मंच पर Urfi Javed ने लगाई आग, Terence Lewis के साथ मारे लटके झटके …

सैमसंग ने अभी तक S25 Ultra के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन लीक के अनुसार, कंपनी इस स्मार्टफोन को Exynos 2500 प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है, जबकि टॉप मॉडल में Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर हो सकता है. Galaxy S25 5G सीरीज की लॉन्चिंग संभावना साल के अंत तक है.