Crime News. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. कविनगर थानाक्षेत्र की एक युवती को उसके मंगेतर ऋषिकेष घुमाने ले गया. वहां ले जाकर रेप किया और युवती के जिस्म को नोंचा. इसके बाद अपने तीन दोस्तों को सौंप दिया. युवती के शरीर पर 50 से अधिक जख्म के निशान मिले हैं. पुलिस ने मंगेतर और उसके तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अंशु चौधरी की मंगेतर का आरोप था कि वह रिश्ता तय होने के बाद अपने मंगेतर के साथ ऋषिकेश घूमने गई थी. जहां अंशु ने उसके साथ रेप किया. उसके शरीर को दांतो से काटकर जख्मी कर दिया. फिर उसके दोस्त आदित्य कपूर, यश और मुस्तफा ने चलती गाडी में छेड़छाड़ की. अब अंशु, आदित्य कपूर, यश और मुस्तफा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – जिस्म का सौदाः स्पा सेंटर में चल रहा था हवस का खेल, आपत्तिजनक हाल में मिली 13 लड़कियां और 7 लड़के, विदेशी लड़की…

बताया जा रहा है कि 22 अगस्त को ऋ‌षिकेश से लौटते समय मंगेतर ने अपने तीन दोस्तों को फोन कर दिया. दोस्त रास्ते में मिल गए, उन्होंने भी पीड़िता से छेड़छाड़ की और रात में हापुड़ रोड पंचशील सोसायटी के पास छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता ने किसी राहगीर की मदद से अपने परिजनों को फोन करके बुलाया. वे पीड़िता को लेकर कविनगर थाने पहुंचे. पुलिस ने संजय नगर स्थित संयुक्त जिला अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया था. पीड़िता के शरीर पर बहुत ही बेरहमी से दांतों से काटाा गया था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक