वाराणसी. यूपी पुलिस में तैनात एक महिला दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक छात्रा को छोटी सी गलती के लिए हड़काते नजर आ रही हैं. इतना ही गुस्सा इतना कि उसे डांटने के बाद थाने भी ले गई औऱ लड़की के घर वालों को भी बुलाया. इस पूरे मामले के दौरान महिला दरोगा ने वर्दी का रसूख दिखाते हुए ऐसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया, जो कतई उचित नहीं है.

इसे भी पढ़ें- ‘मौत’ बांट रहा KGMU : Youtube देखकर डॉक्टराें ने की डायलिसिस ! 9 माह के मासूम की गई जान, जिम्मेदार कौन ?

बता दें कि चौबेपुर थाने में तैनात एक महिला दरोगा की कार पर छात्रा की साइकिल से स्क्रैच लग गया. इसके बाद वो आगबबूला हो उठीं. इस दौरान वे कहते सुनी गईं कि ‘इनको तो मैं ले ही जाउंगी साथ ही इनके बहन को भी ले जाऊंगी. बताते हैं कहा साइकिल खड़ी होती है. दिमाग खराब करके रखा हुआ है. पेंट कितना महंगा आता है पता है तुम लोगों को. स्कूल वाले तो साइकिल अंदर रखने के लिए कहते हैं, लेकिन फिर भी साइकिल बाहर रखती हैं, क्योंकि इन्हें तो घूमना होता है. भाग जाएगी तो फिर आओगे मुकदमा दर्ज कराने’.

इसे भी पढ़ें- ‘रेपिस्टों’ की रिहाईः IIT-BHU छात्रा से गैंगरेप मामले के 2 आरोपियों को हाईकोर्ट से मिली जमानत, 1 की याचिका खारिज

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही लड़की के परिवार वाले भी मौके पर पहुंचकर बात करनी चाहिए. लेकिन दरोगा ने किसी की एक न सुनी और लड़की समेत परिवार को अपने साथ थाने ले आई. हालांकि, मामले की जानकारी लगते ही एसएचओ चौबेपुर ने संज्ञान लिया और महिला दरोगा को फटकार लगाई. इसके बाद छात्रा और उसके परिजनों को थाने से जाने को कहा.