Meerut News. पीएम नरेंद्र मोदी ने मेरठ-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर वर्चुअल उद्घाटन किया. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि बीते 10 वर्षों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आ सके हैं. बीते वर्षों में रेलवे ने अपनी मेहनत से दशकों पुरानी समस्याओं के समाधान की उम्मीद जगाई है. लेकिन हमें अभी इस दिशा में बहुत लंबा सफर तय करना है. हम तब तक नहीं रुकेंगे, जब तक भारतीय रेल गरीब, मध्यम वर्ग सभी के लिए सुखद यात्रा की गारंटी नहीं बन जाती.

मेरठ स्‍टेशन पर मौजूद रहे भाजपा सांसद अरूण गोविल ने कहा कि आज का दिन बहुत ऐतिहासिक है. आज मेरठ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेलमंत्री द्वारा इतना अच्छा तोहफा मिला है. इसका स्वागत हुआ है. इससे विकास को बहुत तेजी मिलेगी. मेरा रेलयात्रा का बहुत दिनों का वनवास है मेरा वनवास इसी ट्रेन से टूटेगा, जब मेरठ से लखनऊ जाऊंगा.

इसे भी पढ़ें – किले को सहेजने की तैयारीः भाजपा का पिछड़ा वर्ग आयोग गठित, 3 बार के सांसद रहे राजेश को मिली बड़ी जिम्मेदार…

बता दें कि यात्रियों की सुविधा के लिए उत्तर प्रदेश में गोरखपुर-गोंडा रूट पर मगहर-खलीलाबाद-चुरेब स्टेशनों के बीच आटोमेटिक सिग्नलिंग की कमीशनिंग को लेकर ब्लॉक लिया गया है. इसके चलते 2 से 4 अगस्त कुछ ट्रेनें निरस्त तो कुछ डायवर्ट रहेंगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक