मुकेश सेन, टीकमगढ़। कहते हैं प्यार अंधा होता है, इसमें जाति, उम्र बंधन कुछ भी नहीं देखा जाता। जब इसमें कोई पड़ जाता है तो वो इसे किसी भी तरह हासिल करने की कोशिश करता है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से सामने आया है। जहां एक लड़के का दिल उत्तर प्रदेश की रहने वाली लड़की पर आ गया। साथ पढ़ते-पढ़ते दोनों को नाबलिग उम्र में प्यार हो गया। लेकिन शादी के लिए उनकी उम्र बाधा बन गई।   

भाभी ने देवर का काट दिया प्राइवेट पार्ट: रात में पहले प्यार से बुलाया, जानिए ऐसा क्या हुआ कि कमरे में पहुंचते ही कर दिया कांड

हालांकि जब दोनों बालिग हो गए तो उन्होंने एडीएम के यहां आवेदन करके एक महीने बाद शादी रचा ली। यह पूरी शादी टीकमगढ़ कलेक्ट्रेट कार्यालय में स्थित एडीएम कार्यालय में एडीएम की उपस्थिति में हुई, जिसमें बाराती बने ऑफिस के कर्मचारी और साक्षी बने एडीएम।

दरअसल टीकमगढ़  के रहने वाले पारस जैन का  दिल उत्तर प्रदेश की बागपत जिले की लड़की रेशु त्यागी पर आ गया। लड़का-लड़की का प्यार बालिग होते ही शादी में बदल गया। दोनों 7 साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे। एडीएम कार्यालय में आवेदन देने के एक माह बाद एडीएम की उपस्थिति में विवाह संपन्न हुआ। पुलिस थानों से कोई आपत्ति न मिलने पर जयमाला का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें एडीएम ऑफिस के कर्मचारी शामिल हुए। 

नाबालिग उम्र में हुआ था प्यार

एडीएम के स्टेनो जैकी जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि यह दोनों साथ में पढ़ते थे। पिछले 7 साल से एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन शादी उम्र के कारण नहीं हो पा रही थी। जब दोनों बालिग हुए तो दोनों ने टीकमगढ़ एडीएम कोर्ट में आवेदन दिया। उन्होंने बताया कि युवक टीकमगढ़ शहर के इंदिरा कॉलोनी का रहने वाला है, जबकि युवती उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की है। दोनों के पते से संबंधित पुलिस को सूचना भी दी गई थी कि कोई आपत्ति हो तो दर्ज कराई जा सकती है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m

गरीबी की मार: किडनी बेचने के लिए लोग हुए मजबूर, सोशल मीडिया पर दे रहे ADD कोई राजकुमारी,तो कोई नवाब: बॉलीवुड के ये Celebrities, जो रॉयल फैमली से रखते हैं रिश्ता चीन में क्या हैं Citizenship के नियम, किसे मिल सकती है नागरिकता iPhone से Motorola तक, September में लॉन्च होंगे ये Smartphones KBC 16: क्या था नीरज चोपड़ा से जुड़ा वो 50 लाख का सवाल, जिसका जवाब नहीं दे पाई महिला केरल फिल्म इंडस्ट्री के यौन उत्पीड़न गैंग का हिस्सा हैं ये बड़े स्टार्स, किस-किस का नाम है शामिल भारत में अब तक बैन हो चुके हैं कई ऐप्स, देखिये लिस्ट Telegram के अलावा और भी है ‘Secret Chat’ के ऑप्शन, क्या आप जानते हैं? जानिये आखिर क्यों हुआ Hrithik Roshan और सबा आजाद का ब्रेकअप… Bold Web Series: फैमिली संग गलती से भी न देखें ये वेब सीरीज