लखनऊ. इस साल के अंत में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में बसपा चुनावी राज्य में अपने विपक्षी दलों को टक्कर देने को तैयार है. बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद को लगातार चुनावी प्रचार-प्रसार में देखा जा रहा है. आकाश आनंद विपक्षी दलों पर हमलावर हैं. एक बार फिर आकाश आनंद ने कांग्रेस और भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, कांग्रेस-भाजपा की साजिश बेनकाब करेंगे.

इसे भी पढ़ें- जिस्म का सौदाः स्पा सेंटर में चल रहा था हवस का खेल, आपत्तिजनक हाल में मिली 13 लड़कियां और 7 लड़के, विदेशी लड़की…

बसपा नेता आकाश आनंद ने सोशल मीडिया (X) पर लिखते हुए कहा, आगामी राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी और बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को बड़ी जिम्मेदारी दी है. जिसके बाद आकाश आनंद फुल एक्शन में दिखाई दे रहे हैं. आकाश आनंद ने विपक्ष दलों के संविधान बचाओं के एजेंडे पर सवाल उठाते हुए हमला किया है. उन्होंने इसे बसपा के मूवमेंट को खत्म करने की साजिश बताया और कहा कि हम इस साजिश को बेनकाब करेंगे.

इसे भी पढ़ें- BJP नेता की दरिंदगीः किशोरी को बनाया हवस का शिकार, समझौता करने की धमकी, जानिए कब और कैसे दिया वारदात को अंजाम…

“संविधान बचाओ” का माहौल बनाकर कांग्रेस का इंडी एलायंस और संविधान की झूठी कसम खाकर भाजपा वाले, पहले आरक्षण फिर बहुजन मूवमेंट खत्म करने की साजिश कर रहे हैं. लेकिन आदरणीय बहन कु. मायावती जी के नेतृत्व में बीएसपी ये होने नहीं देगी.

आगे आकाश आनंद ने कहा, बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर एवं मान्यवर श्री कांशीराम जी की तरह बीएसपी के आत्म-सम्मान व स्वाभिमान मूवमेन्ट को समर्पित आदरणीय बहन कु. मायावती जी के जीवन और उनकी सरकार द्वारा समाज के हित और जनकल्याणकारी की नीतियों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे. यह किताब हमारी आजादी की किताब है, संविधान के खिलाफ हो रही साजिश का जवाब है.

आकाश आनंद ने ये भी कहा कि बहनजी का संदेश घर-घर पहुंचाएंगे, कांग्रेस भाजपा की साजिश बेनकाब करेंगे. याद रहे, संविधान हमारी पहचान. आरक्षण हमारी आजादी.