रायपुर। भीम आर्मी के संस्थापक और सांसद चंद्रशेखर आजाद पार्टी के सामाजिक न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए आज रायपुर पहुंचे. इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि सामाजिक न्याय यात्रा को मजबूत करने का काम हुआ है. पूरे प्रदेश भर से समस्या को लेकर रैली है. इसे भी पढ़ें : भिलाई में पार्षद पुत्र की गुंडागर्दी : जोन कार्यालय में मचाया हंगामा, दस्तावेज फाड़े, इंजीनियर को दी जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

बलौदाबाजार की घटना को लेकर भीम आर्मी के संस्थापक और नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि सरकार के इशारे पर प्रशासन ने आरोपियों को बचाने और सतनामी समाज के लोगों पर जुर्म करने के लिए कार्रवाई की. यह बात किसी से छिपी हुई नहीं है. इसको लेकर पूरे देश में आक्रोश है.

उन्होंने पार्टी के आयोजन का जिक्र करते हुए कहा कि यह हमारी यात्रा का प्रथम चरण है, इसी तरह से और तीन यात्रा निकाली जाएगी. बड़ी-बड़ी सभाएं करके समाज को एकजुट करेंगे. सरकार द्वारा जो जुर्म किया जा रहा है, सरकार द्वारा जिन अधिकारों से वंचित रखा जा रहा है, उसके खिलाफ हमारा मोर्चा जारी रहेगा.

साइंस कॉलेज में वाटरप्रूफ डोम तैयार

बता दें कि रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में होने वाले कार्यक्रम के लिए वाटरप्रूफ डोम बनाए गए हैं. आयोजन में प्रदेश भर से बड़ी संख्या में भीम आर्मी के लोग शामिल होंगे. पहली बार बड़े पैमाने पर हो रहे पार्टी के आयोजन को लेकर राजनीतिक विश्लेषक भी नजर रखे हुए हैं.