चंकी बाजपेयी, इंदौर। इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में तीन माह की मासूम बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने बच्ची के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना पानी की टंकी में बच्ची के गिरने से हुई मौत के रूप में सामने आई थी, लेकिन पुलिस द्वारा की गई जांच में यह हत्या का मामला निकला। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ और सबूतों के आधार पर बच्ची के पिता को आरोपी ठहराया है। पुलिस अब आरोपी पिता से गहन पूछताछ में जुटी हुई है।

भाभी ने देवर का काट दिया प्राइवेट पार्ट: रात में पहले प्यार से बुलाया, जानिए ऐसा क्या हुआ कि कमरे में पहुंचते ही कर दिया कांड

इंदौर के डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा के अनुसार, खजराना थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गरीब परिवार की तीन माह की मासूम बच्ची की पानी की टंकी में गिरने से मौत का मामला दर्ज किया गया था। प्रारंभिक जांच में इसे दुर्घटना माना गया, लेकिन कई घंटे की जांच-पड़ताल और सबूतों के आधार पर पुलिस ने बच्ची के पिता कालू को ही आरोपी पाया।

हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाबः राज्य सूचना आयोग में RTI की अपील पर सुनवाई नहीं करने का मामला, आयुक्तों के सभी 10 पद खाली

बताया जा रहा है कि पिता शराब पीने का आदी था और छोटी-मोटी मजदूरी कर फुटपाथ पर गुजर-बसर करता था। घटना वाले दिन वह अपनी पत्नी से विवाद के बाद बच्ची को पानी की टंकी में फेंक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस आरोपी पिता से आगे की पूछताछ कर रही है और अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m