अमित कोड़ले, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल से शर्मानक मामला सामने आया है।  यहां असामाजिक तत्वों ने सरकारी प्राथमिक स्कूल की दीवारों और दरवाजों पर गंदी-गंदी गलियां लिख दी। जब बच्चे और शिक्षक स्कूल पहुंचे तो यहां का नजारा देख उनकी आंखें शर्म से झुक गई। शिक्षकों ने सभी बच्चों को कुछ देर के लिए अंदर जाने से रोक दिया।

कब जमेगा सरकारी एजुकेशन सिस्टम? ट्रांसफर प्रमोशन में उलझा विभाग, अतिथि शिक्षकों की जॉइनिंग न होने से छात्रों की पढ़ाई को हो रहा नुकसान

मिली जानकारी के अनुसार मामला विवेकानंद वार्ड की शासकीय प्राथमिक शाला का है। जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने स्कूल परिसर को शर्मनाक गालियां लिखकर गंदा करने का काम किया। वहीं इस घटना के बाद स्कूल स्टाफ ने थाने में इसकी शिकायत करने की बात कही है।इस करतूत से शिक्षक और बच्चों के पालक आक्रोशित है, वे ऐसा गंदा काम करने वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहे है। 

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’, MP के लड़के का UP की लड़की पर आया दिल, बालिग होते ही पहुंचे कलेक्ट्रेट, जानें फिर क्या हुआ 

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी स्कूल में बदमाश ताला तोड़ने का प्रयास कर चुके है।शिक्षा के मंदिर में असामाजिक तत्वों की इस करतूत से बच्चों की सुरक्षा पर सवालियां निशान लग रहे है। क्योंकि परिजन बच्चों को बिना किसी डर के स्कूल में पढ़ाई करने के लिए भेजते हैं, इस तरह की घटना से उनमे भी डर का माहौल व्याप्त है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m