कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आरपीएफ थाना पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर ऑटो चालक के द्वारा आत्महत्या कर लिया गया था। मामले में शनिवार को मृतक के परिजन, रिश्तेदार और आम आदमी पार्टी के लोगो ने SP ऑफिस का घेराव कर नारेबाजी की। नाराज लोगों के द्वारा एडिशनल एसपी को ज्ञापन देकर आरपीएफ थाना पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी है। वहीं ASP ने मृतक के परिजनों को जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

पोहा ने ले ली नवविवाहिता की जानः पति ने पोहा नहीं बनाया तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

प्रताड़ना से ऑटो चालक ने किया था सुसाइड

दअरसल झांसी रोड थाना के चंद्रवदनी नाका में रहने वाले ऑटो चालक कमल कुशवाह ने बीते दिनों आत्महत्या की थी। परिजनों का आरोप है कि कमल की आरपीएफ के द्वारा बेवजह  मारपीट की थी। जिससे प्रताड़ित होकर उसने यह कदम उठाया था। ऐसे में शनिवार को कमल के परिजन, रिश्तेदार और आम आदमी पार्टी के लोग SP ऑफिस पहुंचे। जहां उन्होंने घेराव कर जमकर नारेबाजी की। उनके द्वारा ज्ञापन के जरिए बताया गया कि 26 अगस्त 2024 को ऑटो चालक कमल कुशवाह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसकी वजह आरपीएफ थाना पुलिस थी।

ऑटो ड्राइवर ने की आत्महत्या: परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कार्रवाई की मांग को लेकर लगाया जाम

ऑटो वापस देने के बदले 50 हजार रुपए की मांग

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरपीएफ थाना पुलिस के द्वारा उसे प्रताड़ित कर ऑटो वापस देने के बदले में 50 हजार रुपए की मांग रखी थी और उसे झूठे केस में फंसा देने की धमकी भी दी थी। जिस वजह से वह परेशान चल रहा था और उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। कमल को न्याय दिलाने आत्महत्या के बाद चक्का जाम भी किया गया था उस दौरान पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई करने की बात कही थी। लेकिन आज तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, लिहाजा आज परिजनों के द्वारा एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा को एक ज्ञापन सौंपकर मांग रखी कि घटनाक्रम को लेकर आरपीएफ थाने पर लगे सीसीटीवी फुटेज, रजिस्टर जब्त कर दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वही इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी ने मृतक के परिवार वालों को घटनाक्रम की जांच कर दोषियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की बात कही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m