पठानकोट। शहर के एक कारोबारी के छह वर्षीय बच्चे का बड़े फिल्में अंदाज में अपहरण किया गया है। अपहरण करने के बाद अपहरणकरता ने बाकायदा इसकी सूचना देने के लिए घर के सामने एक चिट्ठी भी फेंकी जिसमें फिरौती की मांग भी की है। इस पूरी घटना को लेकर परिवार वाले बेहद चिंतित हैं।

बच्चे का कुछ लोगों ने दिनदहाड़े अपहरण कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। वारदात उस समय हुई जब बच्चा अपनी बड़ी बहन के साथ स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौट रहा था। स्कूल बस चालक ने शुक्रवार शाम करीब तीन बजे बच्चे को घर से करीब दस कदम दूर उतारा और अनुमान लगाया रहा है है इस दौरान ही यह घटना हुई खबर यह भी है कि लोगों ने इसकी पहले ही रेकी कर डाली थी।

पत्र में अपहरण करने वालों ने सीधी चेतावनी दी की बच्चों को पाने के लिए पुलिस का सहारा ना ले साथी बच्चों को अगर सुरक्षित रखना है तो पुलिस से इस मामले को किसी भी तरह शेयर ना किया जाए। पत्र में लिखा था कि बच्चा सुरक्षित है और जब तक यह मामला आपके और हमारे बीच है तब तक बच्चा सुरक्षित रहेगा लेकिन जैसे ही यह मामला पुलिस में जाएगा तो तुम्हे बेटा नहीं मिलेगा। अपहरण करने वालों ने दो करोड रुपए की मांग बच्चों के परिवार वालों से की है। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच शुरू कर दी है।