भदोही. यूपी के भदोही जिले में 59 साल का लैब टेक्नीशियन चिंतामणि शर्मा पर एक नर्स ने गंभीर आरोप लगाया है. नर्स ने शिकायत की है कि चिंतामणि शर्मा ने उसे शादी का झूठा वादा करके 21 साल तक रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

36 साल की नर्स ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) सबीहा खातून की कोर्ट में चिंतामणि शर्मा के खिलाफ याचिका दायर की. चिंतामणि शर्मा स्वास्थ्य विभाग में लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात हैं. सीजेएम के आदेश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और सूर्यावा थाने में FIR दर्ज की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – पैसों के लिए बेटी का सौदा : लड़की को 1 लाख में बेच रहे थे पिता, भाई और भाई, किसी तरह छूटकर भागी नाबालिग, फिर…

भदोही की पुलिस अधीक्षक (एसपी) मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि आरोपी और पीड़िता एक ही अपार्टमेंट में रहते थे. पीड़िता उस समय 15 साल की थी और वाराणसी में अपने परिवार के साथ रह रही थी. आरोपी ने उसे पढ़ाई में मदद करने के बहाने करीब आने की कोशिश की और बाद में धमकी देकर यौन शोषण किया.

इसे भी पढ़ें – मर गई ममता : मां ने अपनी 3 बेटियों को जहर देकर हुई फरार, पति ने पत्नी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

समय के साथ आरोपी ने लगातार पीड़िता का यौन शोषण किया और उसे शादी का झूठा वादा किया. एसपी ने बताया कि आरोपी ने चुपके से किसी और से शादी कर ली, लेकिन पीड़िता का यौन शोषण करता रहा. पढ़ाई पूरी करने के बाद, पीड़िता ने संविदा नर्स की नौकरी कर ली और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात हो गई, जहां उसे एक क्वार्टर मिला.

इसे भी पढ़ें – Big News : पूर्व सांसद और उनके दो बेटों पर FIR दर्ज, लगा ये गंभीर आरोप…

आरोपी वाराणसी से भदोही आता था और पीड़िता के साथ संबंध बनाता था. जब पीड़िता शादी की बात कहती, तो आरोपी उसके साथ दुर्व्यवहार करता, पीटता और उसके घर में तोड़फोड़ करता था. पुलिस ने आरोपी को वाराणसी में उसके अपार्टमेंट से गिरफ्तार कर लिया है. नर्स को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक