मनेंद्र पटेल, दुर्ग। भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र युवती से सामूहि​क दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसमें ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है।

एडिशनल एसपी सुखनन्दन राठौर ने बताया कि यह पूरी घटना 25 अगस्त की है। पीड़िता की शंकर नगर छावनी निवासी टिकेश कुमार साहू से दोस्ती थी। आरोपी ने इसी का फायदा उठाकर युवती को अपने झांसे में लिया और 25 अगस्त को पीड़िता को कॉल करके मिलने के लिए आईटीआई मैदान छावनी के पास खंडहर में बुलाया। उस दौरान उसके साथ धनेंद्र कुमार और परमेश्वर यादव मौजूद थे।

पीड़िता के आते ही आरोपी बॉयफ्रेंड टिकेश कुमार ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने का भय दिखाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए धनेंद्र कुमार और परमेश्वर यादव ने भी दुष्कर्म किया।
इस तरह ब्लैकमेल किए जाने के बाद पीड़िता की चीख-पुकार से आरोपी घबरा गए और उसे मौके पर छोड़कर भाग गए। पीड़िता के शिकायत पर जामुल पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।