प्रतापगढ़. पट्टी थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में एक खेत में रातों रात कब्र खुद गई. सुबह जब खेत पर महिला काम ने करने आई तो कब्र देखकर हैरान रह गई. जिसके बाद उसने ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी. बाद में पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

दरअसल, वाजिदपुर के रहने वाले अरविंद सिंह ने अपना खेत गांव के ही भीम निषाद को बटाई पर दे रखा है. जिसमें अधियार भीम निषाद ने धान की रोपाई की है. शुक्रवार सुबह भीम निषाद की पत्नी चमेला देवी निषाद धान के खेत को देखने गई तो खेत के बीचो-बीच पांच फीट चौड़ी और सात फीट की कब्र की तरह गढ्ढा नजर आया. उतनी जगह में लगी धान की फसल नष्ट हो गई थी. ये बात चमेला देवी ने गांव के लोगों को बताई तो लोगों का शक किसी को रात के अंधेरे में मिट्टी में दफन करने पर गया.

इसे भी पढ़ें : एक महिला, दो आशिक और एक शौहर : प्रेमी ने बच्चों के सामने रेत दिया गला, 10 साल के बेटे की गवाही पर दरिंदे को मिली सजा

ये खबर थोड़ी ही देर में गांव में फैल गई. हर कोई धान की खेत की तरफ दौड़ पड़ा. देखते ही देखते मौके पर लोग जमा हो गए. घटना की सूचना अमुआही चौकी इंचार्ज विजय कुमार को दी गई. पुलिस की मौजूदगी में कब्र से मिट्टी निकालकर देखा गया तो कब्र में कुछ नहीं निकला.

ग्रामीणों का मानना है कि किसी ने रात में इस तरह कोई कैसे कब्र खोद सकता है. घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. मौके पर शिव कुमार सिंह, जितेंद्र वर्मा, अरविंद सिंह, नीरज पाल, विजय वर्मा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे. अमुआहि चौकी इंचार्ज विजय कुमार ने बताया घटना के पीछे शरारती लोगों का हाथ है.