हरदोई. आस्था से खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है. जहां कुछ लोगों मे सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी कर अश्लील फोटो डाला था. जिसके बाद बजरंग दल एक्टिव हो गया और फिर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए जैसे-तैसे समझाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें- योगी राज में ‘गुंडाराज’: सड़क पर रोककर 2 नाबालिग बहनों को झाड़ियों में खींचकर ले गए गुंडे, फिर जो हुआ…

बता दें कि हरदोई के साण्डी कस्बे में कुछ लोगों ने हिंदू देव- देवताओं की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई. फोटो वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. जिसको लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा करते हुए पुलिस को जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें- ‘मुर्दा’ उगलेगा मौत के राजः 1 महीने पहले महिला की चली गई थी जान, कब्र से निकाली गई बॉडी, जानिए पूरा माजरा…

मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गंभीरता से इस प्रकरण को लिया गया है. साण्डी कस्बे के खालसा निवासी युवक जुनैद ने हिंदू देवी-देवताओं की अश्लील फोटो बनाकर इंस्टाग्राम पर वायरल की थी. मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. किसी भी हाल में कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा.