लखनऊ. हरियाणा में गोमांस खाने के शक में एक दिन पहले गौ रक्षक दल के सदस्यों ने दो प्रवासी युवकों की डंडों से इतनी पिटाई की कि इनमें से एक युवक की मौत हो गई. अब इस मामले को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती हमलावर हैं. मायावती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए घटना की निंदा की. उन्होंने भाजपा सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें- दोस्ती, प्यार, धोखा और खौफनाक अंजामः युवक ने इश्क में पड़कर की लव मैरिज, केस हुआ तो कोर्ट में पलट गई माशूका, फिर जो हुआ…

मायावती ने (X) पर लिखते हुए कहा, भीड़ हत्या-माब लिंचिंग का रोग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ताजा घटनाक्रम में हरियाणा के चरखी दादरी में गोमांस खाने के शक में एक गरीब युवक की पीट-पीट कर नृशंस हत्या मानवता को शर्मसार व कानून के राज की पोल खोलती है, यह अति-दुखद व निन्दनीय. सख्त कार्रवाई जरूरी.

इसे भी पढ़ें- मनचले को अच्छा सबक सिखाया… छेड़खानी करने पर 2 लड़कियों ने युवक पर जमकर बरसाए थप्पड़, देखें वायरल VIDEO

बता दें कि हरियाणा के चरखी दादरी जिले के बाढड़ा कस्बा में एक दिन पहले गौ रक्षक दल के सदस्यों ने झुग्गियों में गौ मांस को लेकर हंगामा मचाया था. गौ रक्षकों ने झुग्गियों में बनाए मांस को गौ मांस बताते हुए दो प्रवासी युवकों को पुलिस को हवाले किए थे. बाढड़ा कस्बा थाना पुलिस प्रवासी युवकों से जुड़े इस मामले की जांच में जुटी थी. इस बीच गौ रक्षक दल के सदस्यों ने दो प्रवासी युवकों की डंडों से इतनी पिटाई की कि इनमें से एक युवक की मौत हो गई. दूसरे युवकी की हालत गंभीर बताई गई है. इस घटना को लेकर बाढड़ा कस्बा में पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर हुआ था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक