लक्षिका साहू, रायपुर। भाजपा युवा मोर्चा को सात लाख युवाओं को सदस्यता दिलाने का लक्ष्य मिला है. हर ज़िले में 11 लोगों की कमेटी बनी है. मोर्चा के हर कार्यकर्ता को ज़िम्मेदारी मिली है. इस बात की जानकारी भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने दी. इसे भी पढ़ें : चहेते ठेकेदारों को उपकृत करने पालिका के अधिकारियों ने दूसरे ठेकेदारों को नहीं दी निविदा, हाई कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा- यह आपके घर की खेती नहीं…

बीजेपी की सदस्यता अभियान पर भाजपा युवा मोर्चा की प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने बताया कि प्रत्येक मंडल से युवा मोर्चा को पांच बूथ दिया जाएगा, हर बूथ में 200 लोगों को जोड़ने का लक्ष्य है. एक मण्डल में 1500 युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य तय किया गया है. रितेश मोहले भाजपा सदस्यता अभियान के लिए युवा मोर्चा प्रभारी बनाए गए हैं.

रवि भगत ने बताया कि दिल्ली में 28 अगस्त को समस्त बीजेपी युवा मोर्चा की बैठक हुई थी. छत्तीसगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों के युवाओं को सदस्यता अभियान में जोड़ने का प्रयास किया जाएगा. इसके लिए मिस कॉल, नमो एप का सहारा लिया जाएगा. युवा मोर्चा 15 दिनों का प्रवास करते हुए अभियान पूरा करेगा.