अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश की धर्म नगरी के नाम से प्रसिद्ध उज्जैन से रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जमीनी विवाद में भतीजा ने 5 लोगों के साथ मिलकर अपने ही चाचा को मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने तलवार से उसकी गर्दन अलग कर दी। साथ ही हाथ भी अलग कर दिए। वारदात के बाद मृतक का आर्मी जवान पुत्र समेत परिजनों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया। उनकी मांग है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर मकान पर बुलडोजर चलाया जाए। 

भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट

दरअसल, उज्जैन के डाबरी गांव में बीती रात जमीन विवाद के चलते भतीजे ने अपने ही चाचा की तलवार से हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही घट्टिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस वारदात के बाद मृतक के पुत्र और परिजनों में आक्रोश है। उन्होंने उज्जैन-आगर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। उनकी मांग है कि आरोपी बबलू उर्फ सर्ज, प्रहलाद, और मोहन को जब तक गिरफ्तार मकान तोड़ा नहीं जाता, तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। उज्जैन-आगर मार्ग पर ही शव लेकर चक्का जाम जारी रहेगा। 

‘स्टेशन लेने आने वाले थे पिता, मेरा परिवार ही सुरक्षित नहीं’

मृतक राजाराम के पुत्र आर्मी जवान है। उन्होंने बताया कि “मेरी छुट्टी थी। पिता मुझे आज स्टेशन में लेने आने वाले थे। 5 लोगों ने तलवार से काटकर गर्दन अलग कर दी। हाथ अलग कर दिए। मेरा परिवार ही सुरक्षित नहीं है तो मैं देश की सेवा कैसे करूंगा? पुरानी रंजिश की वजह से ही उनकी हत्या की गई है। जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे, मैं यहां से नहीं जाऊंगा।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m