दीपक कौरव, नरसिंहपुर। गुरु शिष्य का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। गुरु हमेशा अपने शिष्यों को सही रास्ते पर चलने की रह दिखाता है। लेकिन कई बार ऐसी खबर सामने आ जाती है, जिसे सुन हर कोई हैरान हो जाता है। अब मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में ही देख लीजिए। जिले के गोरेगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एसएचसी पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल श्रीनगर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शिक्षक ने छात्र की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी की वो उसके गांव का है।

Rape in Chhattisgarh: BA की परीक्षा देने MP से छात्रा आई Raipur, BF ने किया Rape

दरअसल, घटना तब शुरू हुई जब पांचवी कक्षा की एक छात्रा ने वंश से पूछा कि अमित दुबे टीचर कहां से आते हैं। वंश ने जवाब दिया कि वह हमारे गांव से आते हैं। इस बात से शिक्षक अमित दुबे नाराज हो गए और उन्होंने छात्र वंश से यह सवाल किया कि “मैं तुम्हारे गांव से आता हूं या तुम हमारे गांव से आते हो?” वंश ने फिर से कहा कि ‘सर, आप हमारे गांव से आते हैं,’ जिसके बाद अमित दुबे ने गुस्से में आकर वंश को बुरी तरह पीट दिया।

पिटाई इतनी गंभीर थी कि वंश की पीठ पर चोट के निशान अब भी दिखाई दे रहे हैं। वंश ने घर जाकर पूरी घटना अपनी मां को बताई, जिसके बाद उसकी मां ने अपने पति राकेश राजपूत को इसकी जानकारी दी। वंश के पिता राकेश राजपूत ने इस मामले को लेकर शिक्षक अमित दुबे से बात करने का निर्णय लिया।

छतरपुर बुलडोजर का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्टः जमीयत-उलेमा-ए हिंद ने लगाई याचिका, आज सुनवाई

जब राकेश राजपूत शिक्षक अमित दुबे के घर पहुंचे, तो शिक्षक और उनके परिवार वालों ने मिलकर राकेश पर हमला कर दिया। इस हमले में घायल राकेश राजपूत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छात्र वंश और उसके पिता राकेश की शिकायत पर शिक्षक अमित दुबे सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m