पुष्पेंद्र सिंह, दंतेवाड़ा. छह माह के बच्चे के अपहरण मामले को 24 घंटे बीतने को है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है. घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. छह माह के बालक के अपहरण से पूरा गांव डरा सहमा हुआ है.

मामला रविवार शाम 4 बजे का है. दंतेवाड़ा जिले के पोदुम गांव में दो बाइक सवार आए और 6 माह के बच्चे को लेकर भाग गए. शाम को ही पीड़ित परिवार और गांव वालों ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. थाना प्रभारी ने तत्काल एक टीम को रविवार शाम को ही घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया था. फिलहाल बच्चे का अपहरण करने वालों का अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. अब मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के उच्च पुलिस अधिकारी भी अपहरण कर्ताओं की सुराग जुटाने में लग गए हैं.

दंतेवाड़ा एएसपी आरके बर्मन ने बताया, आरोपियों की पतासाजी की जा रही है. पुलिस को कुछ कुछ सुराग मिलते जा रहे हैं. बच्चे को लेकर मेंडोली कावड़गांव होते हुए बास्तानार जगदलपुर की ओर निकलने का सुराग मिला है. जगदलपुर पुलिस को भी सूचना दे दी गई है.

जानिए पूरा मामला

पोंडुम के रहने वाले हिड़मू का बाजार के पास सड़क किनारे घर है. वह अपने बच्चे को झूला में लेटाया था. पत्नी घर के अंदर धान कूट रही थी. साथ ही दो और बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान दो बाइक सवार आए और हिड़मू से बोले शराब लेकर आओ. हिड़मू को सौ रुपए दिए. हिड़मू शराब लेने के लिए कुछ दूर निकला एक ने बाइक स्टार्ट की और दूसरे ने बच्चे को उठाया और भाग गए. इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक