शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी के जोरा स्थित ललित महल में रविवार रात आयोजित “The Mystery of Zafrir” इवेंट विवादों में घिर गया है. भारतीय जनता युवा मोर्चा, बजरंग दल, आम आदमी पार्टी और हिंदू जागरण मंच के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इवेंट को शुरू होने से पहले ही बंद करा दिया. पूरा मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने रेव पार्टी और उसमे अवैध नशे परोसने की सूचना पर ललित महल पहुँचकर जमकर हंगामा मचाया. इतना ही नहीं युवाओं ने पार्टी के अंदर घुसकर मंच को अपने कब्जे में लिया और पूरे हॉल में हनुमान चालीसा का भजन लगा दिया.

आयोजन शुरू होने से पहले ही कराना पड़ा बंद

ललित महल के आयोजकों ने विवाद बढ़ता देख विरोध करने आए सैकड़ों युवाओं को कलेक्टर, तहसीलदार और पुलिस से मिले आयोजन की अनुमति पत्र के अनुसार होने की जानकारी दी. जिसके बाद बढ़ते विवाद को देख आयोजन को शुरू होने से पहले ही बंद कराना पड़ा. ललित महल प्रबंधक और इवेंट संचालकों ने विरोध प्रदर्शन करने आए युवाओं के ख़िलाफ एसएसपी के नाम लिखित शिकायत दी है.

बता दें कि रविवार रात लगभग नौ बजे सैकड़ों कार्यकर्ता ललित महल होटल पहुंचे गए. उन्हें सूचना मिली थी कि होटल में रेव पार्टी चल रही है. जबकि आयोजकों का कहना है कि उनकी ओर से सिंगर को बुलाया गया था. मंच से आयोजक और पुलिस को चेतावनी भी दी गई. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस दौरान मंच पर मौजुद कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे भी लगाए गए.

देखें वीडियो –

बिना अनुमति होटल के अंदर किया प्रवेश – ललित महल प्रबंधक

मंदिर हसौद पुलिस ने बताया कि ललित महल होटल और आयोजकों की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस को आयोजन रद्द होने की वजह से हुए नुकसान को बताया गया है. मामले की जांच की जा रही है. ललित महल प्रबंधकों ने लिखित शिकायत में कहा है कि सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने बिना अनुमति के होटल के अंदर प्रवेश किया. सिक्योरिटी आफिसरों के साथ भी धक्का मुक्की की गई.

रायपुर में महानगरों की तर्ज पर हो रही वीकेंड पार्टीज

गौरतलब है कि राजधानी रायपुर में भी महानगरों की तर्ज पर वीकेंड्स में अब टेक्नो पार्टीज, बॉलीवुड नाईट और ऑफ़्टर पार्टीज का चलन आ गया है. शहर में बड़ी-बड़ी इवेंट्स कंपनीज आए दिन बड़े इंटरनेशनल आर्टिस्ट को बुलवाकर इवेंट्स कराते है. जिसमे बड़े पैमाने पर सूखे अवैध नशे परोसने की शिकायत आए दिन मिलते रहती है. शिकायतों के आधार पर पुलिस ने दर्जनों बार रेड कार्रवाई कर आरोपियो को गिरफ्तार भी किया है.

जानकारी के मुताबिक टेक्नो नाइट्स पार्टिया होटल शैमरॉक स्थित “The piano project” नवा रायपुर स्थित Elleswere, ललित महल, वीआईपी रोड स्थित “Omaya park”, HYPER Club, को पाई को club समेत अन्य स्थानों पर चलती है. इसके बाद इनकी ऑफिशियल ऑफ़्टर पार्टीज शहर के बड़े रिसोर्ट पर आयोजित की जाती है. जो सुबह और दोपहर तक संचालित होती है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक