लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर मौसम करवट बदलेगा। आज पश्चिमी यूपी में कई जगहों और पूर्वी यूपी के कुछ इलाकों में बारिश होने की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश में आने वाले दिनों में झमाझम बारिश होने के आसार है। इधर, दिल्ली-एनसीआर में बारिश न होने के चलते एक बार फिर उमस वाली गर्मी से लोगों को परेशानी हो रही है।

पश्चिमी यूपी में अनेक स्थानों और पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर वर्षा के साथ गरज के छींटे पड़ने की संभावना है। वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारी बारिश की आशंका जताई गई है। प्रदेश का अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम 25 से 26 डिग्री तक रह सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक, आज मंगलवार को आगरा, कानपुर देहात, इटावा, मथुरा, महोबा, फिरोजाबाद, जालौन, हमीरपुर, ललितपुर, झांसी और औरैया में बारिश होने के आसार है।

ये भी पढ़ें: UP MORNING NEWS TODAY: आज मैनपुरी जाएंगे CM योगी, 361 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात, मुख्यमंत्री दोनों डिप्टी सीएम के साथ लेंगे BJP की सदस्यता, इंटरलॉकिंग के चलते 10 ट्रेनें कैंसिल

वहीं लखनऊ, बांदा, बाराबंकी, चित्रकूट, उन्नाव, कानपुर नगर, सीतापुर, लखीमपुर, शाहजहांपुर, मैनपुरी, एटा, हरदोई, कन्नौज, कासगंज और फर्रूखाबाद में भी वर्षा हो सकती है। इसके अलावा रायबरेली, अमेठी, बदायूं, हाथरस, बरेली, कौशाम्बी, पीलीभीत, रामपुर, सुल्तानपुर, फतेहपुर, अयोध्या, अंबेडकर नगर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, बलरामपुर, बहराइच, गोरखपुर और गोंडा समेत ज्यादातर जिलों में बारिश होने की संभावना जताई गई है।