Rajasthan Politics: दक्षिणी राजस्थान की दो विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। इसी सिलसिले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा उदयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए डोटासरा ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस बैठक करेगी और पार्टी पूरी तरह तैयार है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में जब से भाजपा के प्रदेश प्रभारी आए हैं, उसके बाद बिल्कुल यह तय हो गया कि राजस्थान की 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को एक भी सीट नहीं मिलेगी.

गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजस्थान की 6 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी. गठबंधन किस रूप में तय होगा, ये आला कमान तय करेगा. फिलहाल, गठबंधन की जैसी कोई बात नहीं है. हम लोग चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री कुछ बोलते नहीं और जिनका कोई विजन नहीं जो कोई निर्णय नहीं लेते. डोटासरा ने कहा कि पिछले 9 महीने में एक भी निर्णय बता दीजिए. उन्होंने कहा कि लोगों ने जिनको मुख्यमंत्री बनाया है, वह कोई निर्णय नहीं ले पाते. उन्होंने कहा कि राजस्थान में एक मंत्री का इस्तीफा 2 महीने से हवा में है. राजस्थान में आज आपदा आई हुई है, मगर कृषि मंत्री को यह पता ही नहीं कि वे मंत्री हैं या नहीं.

वहीं दिनों हुए देवराज मोची हत्याकांड मामले में डोटासरा ने कहा कि राजस्थान की भजनलाल सरकार ने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए यूपी का बुलडोजर मॉडल कॉपी किया. जबकि किसी भी मामले में आप कोर्ट में दोषी साबित होने तक यह नहीं किया जाना चाहिए.

पढ़ें ये खबरें भी