बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में आमदखोर भेड़ियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। खूंखार भेड़िये दबे पाव गांव में घुसकर लोगों को अपना निवाला बना रहे है। बीती रात भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आई। जहां आदमखोर भेड़िये ने दो बच्चों पर हमला कर दिया। इस घटना में एक बच्चे को खरोंच आई है, जबकि दूसरी बच्ची का इलाज जारी है।

बीती रात भेड़िये ने दो बच्चों पर किया हमला

सोमवार की रात बहराइच के महसी तहसील क्षेत्र में भेड़ियों ने दो बच्चों पर हमला कर दिया। गिरधर पुरवा गांव में पांच साल की बच्ची अपनी दादी के साथ घर में चारपाई पर सो रही थी। रात में करीब 12 बजे भेड़िए ने जैसे ही उस पर हमला किया वह चिल्लाने लगी. बच्ची की चीख सुनकर भेड़िया वहां से भाग गया। वहीं पंढुईया गांव में भी भेड़िये ने बच्चे पर हमला किया। वह बच्चा भी बाल बाल बच गया।

ये भी पढ़ें: Bahraich Bhediya Attack: खूंखार भेड़ियों को पकड़ेगी गुड़िया, बहराइच में वन विभाग ने बिछाया नया जाल

रविवार को एक बच्ची की हुई थी मौत

रविवार को भेड़िए ने एक बच्ची पर हमलाकर उसकी जान ले ली। इससे पहले भी भेड़िया महिला, बुजुर्ग और बच्चों को अपना शिकार बना चुका है। बताया जा रहा है आदमखोर जानवरों ने अब तक 40 से अधिक लोगों पर हमला किया है। जिसमें 10 लोगों की मौत हो चुकी हैं। भेड़िये के आतंक से लोग सहमे और डरे हुए है। डर की वजह से लोग घरों में दुबक कर बैठ गए है।

वन विभाग ने बिछाया ये जाल

इधर, वन विभाग लगातार भेड़ियों को पकड़ने री कोशिश कर रहा है। भेड़ियों को पकड़ने के लिए वन विभाग गुड़िया (टेडी डॉल) का सहारा ले रहा है। इन्हें चारे के रूप में नदी के किनारे, भेड़ियों के आराम स्थल और मांद के पास लगाया गया है। ताकि आदमखोर जानवरों को जाल में फंसाकर पकड़ा जा सके।

ये भी पढ़ें: UP Bahraich Wolf Attack: नरभक्षी भेड़ियों के आगे सिस्टम लाचार! जानिए अबतक मौत और घायलों का आंकड़ा

CM योगी ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को भेड़ियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी ने वन मंत्री को निर्देशित करते हुए कहा है कि वन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी संवेदनशील जनपदों में ही कैम्प करें और संदिग्ध इलाकों में पेट्रोलिंग के लिए टीम गठित कर जायजा लेते रहे। इसके अलावा बहराइच, सीतापुर, लखीमपुरखीरी, पीलीभीत और बिजनौर में अतिरिक्त वन कर्मियों की ड्यूटी लगाने के लिए भी सीएम ने निर्देशित किया है।