रायपुर। छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में गैंगेरप का मामला सामने आया है. यहां मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ नशे में धुत्त तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. गांव वालों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. यह मामला डभरा थाना क्षेत्र का है. बता दें कि हाल ही में इससे पहले कोंडागांव, दुर्ग और बिलासपुर जिले में गैंगरेप की घटना हुई थी, जिसमें पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, तीन युवकों ने मानसिक रूप से कमजोर युवती को बहला फुसलाकर सूने मकान में लेकर गए, जहां शराब के नशे में तीनों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी युवती के रिश्तेदार हैं. डभरा पुलिस ने सभी आरोपियों का डाक्टरी मुलाइजा कराया. इसके बाद सभी को जेल भेजा.

कोंडागांव में पांच दरिंदों ने युवती से किया था सामूहिक दुष्कर्म

हाल ही में कोंडागांव जिले के केशकाल थाना क्षेत्र में भी एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ था. पांच दरिंदों ने सिलाई मशीन लेने घर से निकली युवती को हवस का शिकार बनाया था. पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

इसे भी पढ़ें – Gang Rape in CG : सिलाई मशीन लेने गई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, 5 आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग जिले में ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

दुर्ग जिले के जामुल थाना क्षेत्र में भी युवती से सामूहि​क दुष्कर्म हुआ था. इसमें ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गैंगरेप किया था. इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है. पूरी घटना 25 अगस्त की है. शंकर नगर छावनी निवासी टिकेश कुमार साहू से पीड़िता की दोस्ती थी. आरोपी ने इसी का फायदा उठाकर युवती को अपने झांसे में लिया और 25 अगस्त को पीड़िता को कॉल करके मिलने के लिए आईटीआई मैदान छावनी के पास खंडहर में बुलाया. उस दौरान उसके साथ धनेंद्र कुमार और परमेश्वर यादव मौजूद थे. पीड़िता के आते ही आरोपी बॉयफ्रेंड टिकेश कुमार ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने का भय दिखाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए धनेंद्र कुमार और परमेश्वर यादव ने भी दुष्कर्म किया था.

इसे भी पढ़ें – CG Crime: ब्वॉयफ्रेंड निकला हैवान, दो दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड के साथ किया दुष्कर्म, अब तीनों पहुंचे सलाखों के पीछे

फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने के बहाने युवती से गैंगरेप

बिलासपुर जिले में भी युवती से सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. इस मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने युवती को फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. मामले में एक अन्य आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. यह मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है. पीड़िता की रिपोर्ट के मुताबिक घटना 1 अप्रैल 2022 को मुख्य आरोपी रामायण साहू निवासी वेद परसदा ने अपने तीन साथी रामायण भोई उर्फ राजू निवासी बस स्टैंड नहर पारा मस्तूरी, बबलू निवासी जयराम नगर और मेलू निवासी बस स्टेण्ड मस्तूरी के साथ आया और प्रार्थिया को फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने की बात कही और सामूहिक दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें – फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने का झांसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, दो फरार आरोपी गिरफ्तार

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक