देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा कार्यालय पहुंचकर भाजपा की सदस्यता रिन्यूअल किया. सीएम धामी के सदस्यता रिन्यूअल के बाद प्रदेश स्तर पर भाजपा के संगठन महापर्व की शुरुआत हो गई है. मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि “कल से भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू हुआ है. कल प्रधानमंत्री मोदी भाजपा के प्रथम सदस्य बने हैं.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आगे कहा कि आज पूरे देश में यह अभियान शुरू हो गया है. सदस्यता अभियान के साथ यह हमारा संगठन पर्व भी है. नए सदस्यों को जोड़ने का काम भी इसमें होगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में 10 करोड़ सदस्यता का जो लक्ष्य रखा गया है. उसमें उत्तराखंड अपनी भूमिका निभाएगा.”

इसे भी पढ़ें- सोनप्रयाग-गौरीकुंड के बीच स्लाइडिंग, 1300 यात्रियों को किया गया रेस्क्यू, देखें VIDEO

बता दें कि 4 सितंबर से जिलों में स्थानीय सांसदों, विधायकों और अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ ही वरिष्ठ पदाधिकारियों को भी सदस्यता दिलाई जाएगी. इसके बाद घर-घर संपर्क अभियान के बाद बड़े कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. 16 अक्टूबर से 31 अक्टूबर 2024 तक पार्टी सक्रिय सदस्यता के लिए अभियान चलाएगी.

इसे भी पढ़ें- CM धामी ने पुलिस अधिकारियों की ली समीक्षा बैठक, ज्वेलरी दुकानों पर डकैती को लेकर जताई नाराजगी, दिए ये निर्देश