रायपुर – भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा के नेतृत्व में 26 दिसंबर को एकात्म परिसर रायपुर में आयोजित की गई है. युवा मोर्चा के निकट भविष्य की कार्ययोजना तैयार करने के लिए आहूत इस बैठक के उद्घाटन सत्र को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक संबोधित करेंगे. भाजयुमो के युवाओं के जोश को दिशा देने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेतागण, संगठन महामंत्री पवन साय, मोर्चा प्रभारी रामप्रताप सिंग, बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, का मार्गदर्शन विभिन्न सत्रों में भाजयुमो कार्यकर्ताओ को प्राप्त होगा.

राष्ट्रीय कार्यसमिति में लिए गए निर्णयों व आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः जनता की सेवा के लिए जनादेश दिलाने हेतु भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम जी की कार्ययोजनाओं से भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौरभ चौधरी अवगत करवाएंगे. युवा मोर्चा के प्रेरणास्रोत पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंग कार्यसमिति के समापन सत्र को संबोधित करेंगे.

भाजयुमो अध्यक्ष विजय शर्मा, महामंत्री संजू नारायण, भाजयुमो मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने बताया कि सशक्त और सजग विपक्ष की भूमिका में जनता की सेवा व उनके हितों के लिए कार्य करने का मंत्र भी प्रदेश से आये युवामोर्चा पदाधिकारियों को इस कार्यसमिति के माध्यम से दिया जाएगा. बैठक में प्रदेश के सभी 29 संगठित जिलों के जिला अध्यक्ष महामंत्री भाजयुमो के प्रदेश पदाधिकारी व कार्यसमिति सदस्य उपस्थित रहेंगे.